बाहुबली एक योद्धा Bahubali Ek Yodha | 2018 साउथ इंडियन हिंदी डब्ड़ फ़ुल एचडी मूवी | प्रकाश राज, पूजा.

Channel : SEPL VIDEO · on 24-03-2018 11:30:00 AM
11,654,779 view   18,293 like   8,590 dislike
इस बॉलीवुड हिंदी ऐक्शन मूवी को देखें "" बाहुबली एक योधा (सुपर हिट दक्षिण फिल्म से डब)

अभिनीत: - प्रकाश राज, पूजा चोपड़ा, प्रशांत दिव्य परमेश्वर।

सारः- थमराई (कुशबो) और उनके मामा नेल्लैयांकन्दन (जयराम) के बीच एक प्रेम संबंध उनके परिवार द्वारा बुरी तरह से प्राप्त हुआ है, खासकर जब वह आर्थिक रूप से अच्छी तरह से नहीं है। थमराई के पिता, राजा पिरियामालिकोचुझुंधु गौंडर (विजयकुमार), एक पड़ोसी देश के शासक मंडीअप्पन (प्रकाशराज) से उनकी शादी के लिए व्यवस्था करते हैं। थमराई ने व्यवस्थाविवाह विवाह को खारिज कर दिया, मंडीअप्पन को चोट लगी। बाद में उसने अपने प्रेमी से शादी कर ली, जो मांदीयप्पन से शादी करने के लिए आए थे और अपने भाई चिन्ना मालाकोज्हन्दू (पोंवन्नन) को अपने बेटों से शादी करने के लिए अपने बेटों (शादी के चचेरे भाइयों की शादी एक गौतम कस्टम) के लिए चुनौती दी है। पेरियामलिकुकोहुन्दू ने अपनी बेटी को नीलैयाकांदन चुनने से इनकार कर दिया और उन्हें अपने राज्य से हटा दिया।

कई साल बाद, पेरियामलिकोझुंघु के राज्य के एक गांव के मुखिया मावर (नासेर), दो संन्यासी पोन्नार और शंकर (दोनों प्रशांत द्वारा निभाए गए) के साथ मिलते हैं, जिन्हें रकी अन्नान (राज किरण) ने मार्शल आर्ट्स में पढ़ाया जाता है। पोन्नार और संकर गरीबों के दुखों के लिए बहुत बहादुर और करुणामय हैं। एक दिन, जुड़वाँ मौत से दो बहनों, मुथाई (पूजा चोपड़ा) और पावलयी (धिव्य परामेशन) को बचाती हैं। लड़कियों को बाद में चिन्ना मालाकोज्हन्दू की बेटियां होने का पता चला पोन्नर और शंकर के वीरता के साथ प्रभावित, चिन्ना मालाकोज्हन्दू अपनी बेटियों से शादी करने के लिए सहमत हैं।

एक फ्लैशबैक से पता चलता है कि पोन्नार और शंकर वास्तव में थमराई के पुत्र हैं और रक्की, जो तब नेल्लैयाकानंद के नौकर थे, ने जुड़वा को मांदीयप्पन के छोटे बच्चों के रूप में बचाया था। मांदीयप्पन ने अपने हाथ से शादी में अपना खारिज करने के लिए थमराई पर बदला लेने का प्रयास किया था। वह सीखता है कि जुड़वाँ अभी भी जीवित हैं और उनको मारने की षड्यंत्र कर रहे हैं। उन्होंने काली मनन (नेपोलियन) और थमराई के पिता को उनकी सहायता करने के लिए तरक्की की। यह एक गहन युद्ध की ओर जाता है जो बुराई पर प्रचलित अच्छे के साथ समाप्त होता है।


Like * Comment * Share - Don't forget to LIKE the video and write your COMMENT's

If You Like The Video Don't Forget To Share With Others & Also Share Your Views.
Your One Stop Destination For All The Latest Videos Subscribe Now!
http://www.youtube.com/subscription_center?add_user=seplvideo


  Related Videos :